main page

बेटी सुहाना के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए शाहरुख खान, सामने आई तस्वीर

Updated 25 June, 2024 10:41:06 AM

एक्टर शाहरुख खान का क्रिकेट से पुराना नाता है। आईपीएल की शुरुआत से वह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी के मालिक हैं। आईपीएल 2024 में एक्टर की केकेआर टीम विजेता रही और स्टेडियम में बैठकर वह अपनी टीम को चीयर करते हुए भी दिखे। अब हाल ही में शाहरुख बेटी सुहाना खान के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान का क्रिकेट से पुराना नाता है। आईपीएल की शुरुआत से वह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी के मालिक हैं। आईपीएल 2024 में एक्टर की केकेआर टीम विजेता रही और स्टेडियम में बैठकर वह अपनी टीम को चीयर करते हुए भी दिखे। अब हाल ही में शाहरुख बेटी सुहाना खान के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना और अन्य सदस्यों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना बैटिंग कर रही है और किंग खान प्वाइंट पर फील्डिंग पोजिशन में खड़े हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शाहरुख बेटी सुहाना के साथ फिल्म 'किंग' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे और सिद्धार्थ आनंद एक्शन की देखरेख करेंगे। इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

shahrukh khancricketdaughtersuhana khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...