main page

'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग के दौरान घायल हुए शालीन भनोट, 200 बिच्छुओं के काटने से सूजा चेहरा

Updated 14 June, 2024 11:02:56 AM

स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द शुरू हो जा रहा है। इन दिनों इसकी शूटिंग रोमानिया में रही है, जहां स्टार्स रोहित शेट्टी की चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं। शो की शूटिंग के दौरान एक्टर शालीन भनोट घायल हो गए हैं, जिसका वीडियो भी उन्होंने ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई. स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द शुरू हो जा रहा है। इन दिनों इसकी शूटिंग रोमानिया में रही है, जहां स्टार्स रोहित शेट्टी की चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं। शो की शूटिंग के दौरान एक्टर शालीन भनोट घायल हो गए हैं, जिसका वीडियो भी उन्होंने ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में देखा जा सकता है कि शालीन चेहरा सूजा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान शो की टीम के डॉक्टर भी नजर आ रही हैं, जो इलाज में उनकी मदद करती दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- आप सभी के लिए कुछ भी..#kkk14। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस चिंता में आ गए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, शो में स्टंट के दौरान शालिन को 200 बिच्छुओं ने काट लिया। इसकी वजह से एक्टर का चेहरा सूज गया है। कुछ दिनों पहले शालीन को बिना हार्नेस के स्टंट करने की कोशिश करने के बाद स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। हालांकि, शो में एक्टर के कार्यकाल ने एक और विवाद को भी जन्म दिया है। साथी प्रतियोगी असीम रियाज के साथ उनके कथित मतभेद के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। हालांकि, कुछ दिनों बाद असीम ने होस्ट रोहित शेट्टी से माफी मांगने के बाद खतरों के खिलाड़ी 14 में वापसी की है।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

shalin bhanotinjuredkhatron ke khiladi 14rohit shettyBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...