main page

शमिता शेट्टी ने शेयर की अपनी लंदन डायरी की तस्वीरें, बोलीं- मैंने हैरी पॉटर की जादुई दुनिया के कुछ पलों को फिर से जिया

Updated 30 June, 2024 04:49:15 PM

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में शमिता ने अपनी लंदन यात्रा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में शमिता ने अपनी लंदन यात्रा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

शमिता शेट्टी ने लंदन जाते समय अपनी यात्रा डायरी से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जहां एक्ट्रेस ने वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो का दौरा किया और इंटरनेशनल स्टूडियो की यात्रा की। उन्होंने पुरानी यादों को ताज़ा किया और वहाँ हैरी पॉटर थीम स्टूडियो में मौज-मस्ती की। पोस्ट शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन दिया, “जब मैंने हैरी पॉटर की जादुई दुनिया के कुछ पलों और किरदारों को फिर से जिया तो मेरी आंखें विस्मय और विस्मय से चमक उठीं!!! मुझे इसका हर पल बहुत पसंद आया! केवल हैरी पॉटर के सभी प्रशंसक ही समझ सकते हैं कि ऐसा क्यों है ❤️ मेरे लिए दूसरी आखिरी स्लाइड/वीडियो सबसे मजेदार थी🤣🤣 #harrypotter #harrypotterworld #warnerbros #londondiaries #happyme #love #gratitude” 

 

 
शमिता की ट्रैवल डायरी की तस्वीरों और वीडियो को सभी बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Shamita ShettyLondon diaryphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...