main page

जहीर संग सोनाक्षी की शादी को लेकर पिता शत्रुघ्न सिन्हा को मिली धमकी, कहा- बिहार में घुसने नहीं देंगे

Updated 24 June, 2024 04:54:00 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल ने रविवार शाम परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। शादी के बाद जहां दोनों को लगातार फैंस की बधाइयां मिल रही हैं, वहीं कई लोग उन्हें गैर धर्म में शादी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोनाक्षी की मुस्लिम जहीर इकबाल संग शादी को लेकर बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को धमकी दी है और उनकी बेटी की शादी का विरोध किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल ने रविवार शाम परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। शादी के बाद जहां दोनों को लगातार फैंस की बधाइयां मिल रही हैं, वहीं कई लोग उन्हें गैर धर्म में शादी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोनाक्षी की मुस्लिम जहीर इकबाल संग शादी को लेकर बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को धमकी दी है और उनकी बेटी की शादी का विरोध किया है।

Bollywood Tadka

 

हिंदू शिव भवानी सेना ने  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लव जिहाद बताया है। पटना में बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी और जहीर की फोटो वाले पोस्टर लगाए गए हैं और इसमें लिखा गया है, “सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा है। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश हुई है। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर एक बार फिर पुनर्विचार करें नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें, इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है। सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिव भवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देंगी।”

Bollywood Tadka


जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी से उनकी फैमिली को कोई ऐतराज नही है। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम ने खुशी-खुशी अपनी बिटिया को जहीर के साथ विदा किया है। हालांकि, कपल की इंटरकास्ट मैरिज से कई लोगों को दिक्कत है, जो सिन्हा फैमिली के लिए मुसीबतें खड़ी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Shatrughan SinhareceivedthreatSonakshi SinhamarriageZaheer IqbalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...