main page

'हीरामंडी' की आलोचना करने वालों को शेखर सुमन का जवाब, बोले- 'पड़ोसी मुल्क के लोग हमसे जल रहे हैं'

Updated 06 June, 2024 09:37:23 AM

एक्टर शेखर सुमन अपने करियर में कई अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं, जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। हाल ही में शेखर सुमन ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में जुल्फिकार का किरदार अदा किया था। पाकिस्तान की तरफ से सीरीज को मिल रही आलोचना पर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

मुंबई. एक्टर शेखर सुमन अपने करियर में कई अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं, जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। हाल ही में शेखर सुमन ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में जुल्फिकार का किरदार अदा किया था। पाकिस्तान की तरफ से सीरीज को मिल रही आलोचना पर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Bollywood Tadka
शेखर सुमन ने कहा- 'पड़ोसी मुल्क के कुछ लोगों को सिर्फ इस बात से जलन हो रही है कि इन्होंने ये वेब सीरीज क्यों बना दी? भाई आप बना लेते फिर और आप हमारी 'हीरामंडी' के बारे में डिस्कस कर ही क्यों रहे हो, हम आपकी फिल्मों के बारे में नहीं बात करते। हम तो ये भी जानते की आपने कुछ बनाया भी है या नहीं।'

Bollywood Tadka
बता दें 'हीरामंडी' में वेश्याओं की जिंदगी को दिखाने के साथ ही बंटवारे से पहले किस तरह से वहां की महिलाओं ने आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया था, इस बारे में दिखाया गया है। हीरामंडी के पहले सीजन के बाद अब मेकर्स दूसरा सीजन भी लेकर आ रहे हैं, जिसकी घोषणा कुछ दिनों पहले ही नेटफ्लिक्स ने की है।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

Shekhar SumanHeeramandipakistanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...