main page

मां और बच्चों संग स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं शिल्पा शेट्टी, ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखाया टशन

Updated 31 May, 2024 04:18:31 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का प्रोफेशन के चलते कहीं न कहीं आना जाना लगा ही रहता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस को फैमिली संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने स्टाइलिश लुक में सबको खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। शिल्पा की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का प्रोफेशन के चलते कहीं न कहीं आना जाना लगा ही रहता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस को फैमिली संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने स्टाइलिश लुक में सबको खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। शिल्पा की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर अपने बच्चों और मां संग नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद ही स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वह ब्लैक हुडी, लैदर पैंट और मैचिंग शूज में नजर आ रही हैं और बालों पर उन्होंने मैचिंग कैप लगाई है। इसके साथ ही हाथ में उन्होंने मैचिंग पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

वहीं, एक्ट्रेस की बेटी समीषा भी इस दौरान बेहद क्यूट दिख रही हैं। जबकि बेटे वियान और सुनंदा शेट्टी भी एक्ट्रेस के साथ पोज दे रहे हैं। फैंस को एयरपोर्ट से शिल्पा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों शिल्पा शेट्टी ने केडी द डेविल के लिए सत्यवती अग्निहोत्री की भूमिका निभाने के लिए कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है, जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyspottedAirportstylish lookmotherchildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...