main page

Kalki 2898 AD में अमिताभ की एक्टिंग की मुरीद हुई श्रद्धा कपूर, बोलीं- आप अपने आप में ही एक सेनेमैटिक यूनिवर्स हो

Updated 29 June, 2024 04:33:40 PM

फिल्म 'Kalki 2898 AD' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है। अश्वत्थामा के रोल में बिग बी ने एक्टिंग की एक नई मिसाल कायम की है। इस बीच स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अमिताभ की प्रशंसा की है।

मुंबई. फिल्म 'Kalki 2898 AD' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है। अश्वत्थामा के रोल में बिग बी ने एक्टिंग की एक नई मिसाल कायम की है। इस बीच स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अमिताभ की प्रशंसा की है।

Bollywood Tadka
श्रद्धा ने लिखा है- क्या नॉर्थ, क्या साउथ, क्या ईस्ट क्या वेस्ट, सारा सिनेमा एक तरफ और अमिताभ बच्चन एक तरफ। आप अपने आप में ही एक सेनेमैटिक यूनिवर्स हो।

काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार नजर आई थी। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 में नजर आने वाली है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

shraddha kapooramitabh bachchankalki 2898 adBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...