main page

जुहू में कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं श्रद्धा कपूर, बिना मेकअप के खूब Glow करता दिखा चेहरा

Updated 10 June, 2024 04:43:58 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कभी अपने काम तो कभी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने सिंपल से लुक में भी अक्सर फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। अब हाल ही में श्रद्धा कपूर को जुहू में स्पॉट किया गया, जहा वो नो मेकअप लुक में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस की नेचुरल ब्यूटी देखते ही बनी। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कभी अपने काम तो कभी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने सिंपल से लुक में भी अक्सर फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। अब हाल ही में श्रद्धा कपूर को जुहू में स्पॉट किया गया, जहा वो नो मेकअप लुक में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस की नेचुरल ब्यूटी देखते ही बनी। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर किसी से बातें करती हुई बाहर की ओर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जैगिंग में नजर आ रही हैं। नो मेकअप में उनका चेहरा काफी ग्लो करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

लो पोनी और कैजुअल आउटफिट से श्रद्धा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और काफी इंप्रेसिव लग रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही हॉरर फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के साथ दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Shraddha Kapoorspottedcasual lookJuhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...