main page

सिद्धार्थ माल्या ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग की व्हाइट वेडिंग, व्हाइट गाउन में गॉर्जियस दिखीं Bride

Updated 23 June, 2024 02:05:51 PM

एक तरफ जहां बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी का बज बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ भगोड़े बिजनेस विजय माल्या के एक्टर व मॉडल बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने गर्लफ्रेंड संग लंदन में सीक्रेट वेडिंग कर ली है, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ जहां बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी का बज बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ भगोड़े बिजनेस विजय माल्या के एक्टर व मॉडल बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने गर्लफ्रेंड संग लंदन में सीक्रेट वेडिंग कर ली है, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। अब सिड की इस तस्वीर पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं।4

Bollywood Tadka


अमेरिकन एक्टर व मॉडल सिद्धार्थ ने लंदन में अपने करीबी लोगों के बीच गर्लफ्रेंड संग व्हाइट वेडिंग की है। सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि विजय माल्या की बहू व्हाइट गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक पैंट कोट में दिख रहे हैं। इस दौरान कपल काफी सरप्राइजिंग एक्स्प्रेशन देता नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka


वहीं शेयर की गई एक इंस्टा स्टोरी में जैस्मिन पति का हाथ थामे अपनी वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके कैप्शन में लिखा गया- हमेशा के लिए। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें, जैस्मिन से पहले सिद्धार्थ माल्या का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ चुका है। इस कपल ने सालों पहले एक-दूसरे को डेट किया था और दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था। दीपिका के बाद सिद्धार्थ का नाम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग जुड़ा था, लेकिन इन खबरों को खुद सिद्धार्थ ने अफवाह बताया था।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Siddharth Mallyawhite weddinggirlfriendJasmineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...