main page

शादी के बाद पत्नी संग ग्रीस में हनीमून मनाने निकले सिद्धार्थ माल्या, समंदर किनारे पति संग रोमांटिक होती दिखीं जैस्मिन

Updated 01 July, 2024 03:42:59 PM

बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे व एक्टर सिद्धार्थ माल्या पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ ने 22 जून को गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग लंदन में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब शादी के बाद ये कपल ग्रीस में ह

बॉलीवुड तड़का टीम. बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे व एक्टर सिद्धार्थ माल्या पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ ने 22 जून को गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग लंदन में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब शादी के बाद ये कपल ग्रीस में हनीमून मना रहा है, जहां से उनकी रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं।


 Bollywood Tadka
सामने आई तस्वीरों में सिद्धार्थ का उनकी वाइफ के साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों ग्रीस की खूबसूरत बिल्डिंगों के बीच प्यार भरे पल कैमरे में संजो रहे हैं। एक तस्वीर में जहां सिद्धार्थ शर्ट लेस होकर बीवी संग सेल्फी ले रहे हैं तो दूसरी में जैस्मिन अपने पति के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह वन पीस ड्रेस और बालों पर हैट लगाए बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं सिद्धार्थ का भी डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है। अन्य एक फोटो में कपल व्हाइट बिल्डिंगों से बने शहर के बीच गजब सेल्फी ले रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन ने व्हाइट वेडिंग के बाद हिंदू रीति रिवाजों से भी शादी की। शादी से पहले दोनों ने एक साल तक एक दूजे को डेट किया था और फिर नवंबर में सगाई की थी। वहीं अब जून में दोनों पति-पत्नी बन गए हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Siddharth MallyaJasmineGreecehoneymoonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...