main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन के साथ हुई 50 लाख की ठगी, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी सतर्क रहने की सलाह

Updated 04 July, 2024 10:40:20 AM

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज के नाम पर उनकी एक फैन से लाखों रुपये ठग लिए हैं। मीनू नाम की महिला ने दावा किया है कि फैन पेज ने उसे विश्वास दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ब्लैकमेल कर उनसे शादी की। अब उनकी लाइफ खतरे में है। महिला ने सिद्धार्थ को बचाने के लिए थोड़े थोड़े पैसे करके उस ग्रुप को करीब 50 लाख रुपये दिए। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पर रिएक्ट किया है।

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज के नाम पर उनकी एक फैन से लाखों रुपये ठग लिए हैं। मीनू नाम की महिला ने दावा किया है कि फैन पेज ने उसे विश्वास दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ब्लैकमेल कर उनसे शादी की। अब उनकी लाइफ खतरे में है। महिला ने सिद्धार्थ को बचाने के लिए थोड़े थोड़े पैसे करके उस ग्रुप को करीब 50 लाख रुपये दिए। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पर रिएक्ट किया है।

Bollywood Tadka
सिद्धार्थ ने पोस्ट में लिखा- 'यह बात मेरे संज्ञान में लाई गई कि कुछ फ्रॉड एक्टिविटी और स्कैम सोशल मीडिया पर मेरे नाम से चल रहे हैं जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि ये लोग मेरी फैमिली से नाता रखते हैं या फिर मेरे समर्थक हैं। इस नाम पर वो लोगों से पैसा भी मांग रहे हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ना तो मैं, ना ही मेरे परिवार का कोई सदस्य और ना ही मेरा कोई समर्थक सोशल मीडिया पर इस तरह की गतिविधि में लिप्त है। अगर आपके संपर्क में कोई भी ऐसा फर्जीवाड़ा आता है तो उसके लिए शिकायत करें और किसी भी तरह की झूठी इंफॉर्मेशन को फैलने ना दें। मेरे फैंस ही मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं। आपका भरोसा और आपकी सुरक्षा मेरे लिए सर्वोपरि है। बिग लव एंड हग।

क्या है पूरा मामला?

बता दें मीनू वसुदेव नाम की एक महिला ने दावा किया कि वो अमेरिका में रहती हैं। उससे सोशल मीडिया के जरिए अलीजा और हुस्ना परवीन नाम के दो व्यक्तियों ने संपर्क किया और उसे ब्लैकमेल करके पैसे ठगे। इन दोनों ने उसे यकीन दिलवाया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान उनकी पत्नी कियारा आडवाणी की वजह से खतरे में है। मीनू सिद्धार्थ मल्होत्री की बहुत बड़ी फैन हैं। इसलिए उन्होंने इस बात पर आसानी से विश्वास  कर लिया। ये घटना अक्टूबर 2023 की है और इस दौरान धीरे-धीरे करके उससे 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई।

Content Editor: Parminder Kaur

sidharth malhotrakiara advanifanpageminoo vasudevanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...