main page

बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने खास अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा को किया बर्थडे विश, शेयर कीं साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें

Updated 02 June, 2024 04:49:44 PM

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अपने अभिनय से लोगों को दीवाने बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर स्टार्स और फैंस एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सोनाक्षी के कथित प्रेमी जहीर इकबाल ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है।

मुंबई. संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अपने अभिनय से लोगों को दीवाने बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर स्टार्स और फैंस एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सोनाक्षी के कथित प्रेमी जहीर इकबाल ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है। 

Bollywood Tadka
जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच का प्यार साफ दिखाई दे रहा है। जहीर ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- ''हैप्पी बर्थ डे सोन्ज...'' इसी के साथ जहीर ने लाल रंग का हार्ट इमोटी भी पोस्ट किया।

बता दें सोनाक्षी और जहीर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ जाते हैं। लवबर्ड्स को एक-साथ पार्टी और इवेंट्स में भी स्पॉट किया जाता है। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

sonakshi sinharumored boyfriendzaheer iqbalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...