main page

शादी के बाद पहली बार पति और फैमिली संग डिनर पर गईं सोनाक्षी सिन्हा, थ्री पीस रेड ड्रेस में ग्लो करती दिखीं न्यू दुल्हनिया

Updated 27 June, 2024 10:28:17 AM

23 जून को कोर्ट मैरिज के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की जिंदगी की नई शुरुआत हो गई है और कपल अपनी न्यू जर्नी को खूब एंजॉय करता नजर आ रहा है। शादी के बाद कपल को पहली बार फैमिली डिनर पर देखा गया, जहां सोनाक्षी अपने लुक से लोगों का खूब ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की फैमिली संग डिनर की ये तस्

बॉलीवुड तड़का टीम. 23 जून को कोर्ट मैरिज के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की जिंदगी की नई शुरुआत हो गई है और कपल अपनी न्यू जर्नी को खूब एंजॉय करता नजर आ रहा है। शादी के बाद कपल को पहली बार फैमिली डिनर पर देखा गया, जहां सोनाक्षी अपने लुक से लोगों का खूब ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की फैमिली संग डिनर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, 26 जून को सोनाक्षी और जहीर के दोस्तों और फैमिली ने उनके लिए डिनर होस्ट किया, जिसकी इनसाइड सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि न्यूलीवेड सोनाक्षी रेड कलर की थ्री पीस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर जहीर संग वेडिंग का खूब ग्लो देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

हालांकि, इस दौरान न उनकी मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है न ही माथे पर बिंदी। वह बिना कोई श्रृंगार किए बालों का हाई बन बनाए स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

डिनर के दौरान वह अपनी फैमिली संग सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में जहीर भी अपनी पत्नी और फैमिली संग पोज दे रहे हैं।  इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट में काफी डैशिंग और खुश दिख रहे है। कई तस्वीरों में जहीर अपनी दुल्हनिया का हाथ थामे पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 
बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की थी और इसके बाद उसी शाम अपने करीबियों और इंडस्ट्री के दोस्तों को ग्रैंड वेडिंग पार्टी दी थी। कपल की रिसेप्शन में करीब 1000 गेस्ट शामिल हुए थे।

 
  

 

Content Writer: suman prajapati

Sonakshi Sinhadinner datehusbandZaheer IqbalfamilymarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...