main page

शादी की खबरों के बीच सामने आई सोनाक्षी की सुसराल परिवार के साथ तस्वीर, मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

Updated 17 June, 2024 01:21:18 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सिन्हा परिवार ने शादी की खबरों को न खारिज किया और ना ही मुहर लगाई लेकिन शादी का कार्ड वायरल होने के बाद पूनम ढिल्लों, हनी सिंह और डेजी शाह दोनों की शादी को कंफर्म कर चुके हैं। हाल ही में सोनाक्षी की सुसराल फैमिली के साथ तस्वीर सामने आई है, जिसे उनकी ननद सनम रतानसी ने शेयर किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सिन्हा परिवार ने शादी की खबरों को न खारिज किया और ना ही मुहर लगाई लेकिन शादी का कार्ड वायरल होने के बाद पूनम ढिल्लों, हनी सिंह और डेजी शाह दोनों की शादी को कंफर्म कर चुके हैं। हाल ही में सोनाक्षी की सुसराल फैमिली के साथ तस्वीर सामने आई है, जिसे उनकी ननद सनम रतानसी ने शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में उनके माता-पिता और भाई जहीर इकबाल के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं। सोनाक्षी ने पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ और अपने होने वाले ससुर के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों फाइनली 23 जून को शादी करने जा रहे हैं और शाम को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी, जो शिल्पा शेट्टी के आलीशान रेस्तरां बास्टियन में होगा।

Content Editor: Parminder Kaur

sonakshi sinhazaheer iqbalsanam ratansiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...