main page

Congratulations: 7 सालों के प्यार जहीर इकबाल की हुईं सोनाक्षी सिन्हा, परिवार की मौजूदगी में की कोर्ट मैरिज

Updated 23 June, 2024 08:57:57 PM

एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा ऑफिशियली अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल की हो गई हैं। 23 जून को कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज कर ली है। हाल ही में सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा ऑफिशियली अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल की हो गई हैं। 23 जून को कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज कर ली है। हाल ही में सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा ऑफ व्हाइट साड़ी में दुल्हन बनी हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप, माथे पर बिंदी, गले में चोकर सेट और लो बन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka


 

वहीं जहीर इकबाल भी मैचिंग कलर की शेरवानी में अपनी दुल्हनिया संग ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। एक दूजे के रंग में रंगा कपल बेहद प्यारा लग रहा है। 

Bollywood Tadka


कोर्ट मैरिज के दौरान सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा का हाथ थामे नजर आ रही ही हैं और जहीर साइन करते हुए बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। शादी रजिस्टर करने के बाद जहीर इकबाल अपनी दुल्हन का हाथ चूमते हुए पोज देते हैं। एक साथ दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

वहीं, अब शादी के बाद कपल आज रात अपने करीबी रिश्तेदारों और इंडस्ट्री के दोस्तों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाला है। 

 

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Sonakshi sinhaRegistered marriageZaheer IqbalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...