main page

जहीर संग शादी के बाद इस्लाम नहीं कबूलेगी सोनाक्षी सिन्हा, होने वाले ससुर ने कही ये बात

Updated 22 June, 2024 05:27:01 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। दोनों कल यानि 23 जून को घर पर रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, जिसमें दोनों परिवार के लोग शामिल होंगे। ऐसा कहा जा रहा था कि शादी के बाद सोनाक्षी इस्लाम कबूल कर लेंगी, लेकिन सोनाक्षी के होने वाले ससुर यानी जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने इन खबरों का खंडन किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। दोनों कल यानि 23 जून को घर पर रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, जिसमें दोनों परिवार के लोग शामिल होंगे। ऐसा कहा जा रहा था कि शादी के बाद सोनाक्षी इस्लाम कबूल कर लेंगी, लेकिन सोनाक्षी के होने वाले ससुर यानी जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने इन खबरों का खंडन किया है। 

Bollywood Tadka
जहीर इकबाल के पिता ने कहा- 'इसमें न तो हिंदू और ना ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी। वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है और यह निश्चित है। उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। मैं इंसानियत में विश्वास करता हूं। भगवान को हिंदू भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।'

Bollywood Tadka
बता दें सोनाक्षी और जहीर इकबाल की हाल ही हल्दी और मेहंदी की सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्हें जहीर की बहन सनम रतनसी के दोस्त जफर अली मुंशी ने शेयर किया। 

Content Editor: Parminder Kaur

sonakshi sinhazaheer iqbalislamweddingfather-in-lawIqbal RatansiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...