main page

जोरों शोरों पर सोनाक्षी-जहीर की शादी की तैयारियां, 20 जून को होगी कपल की हल्दी सेरेमनी

Updated 19 June, 2024 12:38:18 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले ही दोनों के वेडिंग फंक्शन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि 20 जून को कपल की हल्दी का फंक्शन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले ही दोनों के वेडिंग फंक्शन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि 20 जून को कपल की हल्दी का फंक्शन है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का हल्दी फंक्शन उनके बांद्रा स्थित आवास पर रखा जाएगा। कथित तौर पर इस फंक्शन के लिए केवल 50 लोगों को ही इनवाइट किया गया है। एक सूत्र के हवाले से लिखा गया, “हल्दी फंक्शन सोनाक्षी के बांद्रा स्थित नए घर में होगा, जो एक्ट्रेस ने हाल ही में खरीदा था। हल्दी सेरेमनी में सिर्फ कपल के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स मौजूद रहेंगे।

Bollywood Tadka

 


बता दें, इससे पहले हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दोस्तों को बैचुलर पार्टी भी दी थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों संग खूब मस्ती करती नजर आईं थीं।

 


बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कुछ दिनों पहले एक ऑडियो मैसेज के जरिए अपनी शादी की खबरों को कंफर्म किया था और वेडिंग इन्विटेशन भी शेयर किया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Sonakshi SinhaZaheer Iqbalhaldi ceremonyJune 20Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...