main page

शादी में मां की 44 साल पुरानी साड़ी और जूलरी पहन दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा, पति जहीर संग ट्विनिंग कर जीत लिया सबका दिल

Updated 24 June, 2024 11:07:08 AM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून शादी कर सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। कपल ने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इस दौरान सोनाक्षी ने ऑफ व्हाइट साड़ी और जूलरी पहनी, जिसका कनेक्शन एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा से है। पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की शादी 44 साल पहले 9 जुलाई

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून शादी कर सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। कपल ने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इस दौरान सोनाक्षी ने ऑफ व्हाइट साड़ी और जूलरी पहनी, जिसका कनेक्शन एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा से है। पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की शादी 44 साल पहले 9 जुलाई 1980 को हुई थी।

Bollywood Tadka
सोनाक्षी अपनी शादी पर ऑफ व्हाइट साड़ी इसलिए चुनी क्योंकि वह उनकी मां पूनम सिन्हा की थी, जो उन्होंने 44 साल पहले अपनी शादी पर पहनी थी। सोनाक्षी ने सिर्फ मां की साड़ी ही नहीं, उनकी जूलरी भी पहनी। वहीं जहीर ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ था। दोनों एक-साथ खूब जच रहे थे। कपल की ट्विनिंग ने सबका दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka
बता दें सोनाक्षी और जहीर 7 साल एक-दूसरे को डेट किया। अब दोनों शादी कर पति-पत्नी बन चुके हैं। पहले खबरें थी कि इस शादी से शत्रुघ्न सिन्हा और परिवार खुश नहीं है, लेकिन बाद में शत्रुघ्न ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया। सोनाक्षी के ससुरालवालों और मायके वालों को रस्मों-रिवाजों के लिए एक-साथ देखा गया तो इन अटकलों पर विराम लग गया।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

Sonakshi Sinhamotherpoonam sinhazaheer iqbalfathershatrughan sinhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...