main page

अयोध्या वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए सोनू निगम ने जताई हैरानी, कहा- 'वो ट्वीट मेरा नहीं, मैं ऐसी टिप्पणी करने में विश्वास नहीं करता'

Updated 06 June, 2024 03:28:15 PM

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद मंगलवार को सोनू निगम के नाम से एक ट्वीट खूब वायरल हुआ, जिसमें बीजेपी की अयोध्या में हार को लेकर अयोध्यावासियों को भला-बुरा कहा गया था।इसके बाद सोशल मीडिया सिंगर सोनू निगम को खूब ट्रोल किया गया, जबकि ये ट्वीट उनका था ही नहीं। अब हाल ही में बुरी तरह ट्रोल हो रहे सिंगर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद मंगलवार को सोनू निगम के नाम से एक ट्वीट खूब वायरल हुआ, जिसमें बीजेपी की अयोध्या में हार को लेकर अयोध्यावासियों को भला-बुरा कहा गया था।इसके बाद सोशल मीडिया सिंगर सोनू निगम को खूब ट्रोल किया गया, जबकि ये ट्वीट उनका था ही नहीं। अब हाल ही में बुरी तरह ट्रोल हो रहे सिंगर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

सोनू निगम ने अयोध्या को लेकर ट्रोल होने पर हैरानी जताई कि कैसे बिना अकाउंट का बायो जांचे लोगों ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया था। यहां तक कई मीडिया हाउस ने भी बिना परखे ट्वीट को उनके नाम से पब्लिश कर दिया। 


मीडिया से बातचीत में सोनू निगम ने स्पष्ट किया कि वायरल हुआ ट्वीट उनका नहीं था। उन्होंने कहा, "मुझे हैरानी है कि कैसे न्यूज चैनल्स और लोगों ने इसे मुझे समझ लिया। उन्होंने अपनी समझदारी दिखाते अकाउंट के बायो को क्यों नहीं चेक किया। उनके हैंडल पर सोनू निगम सिंह लिखा है और बायो में कहा गया है कि वो बिहार के रहने वाले एक क्रिमिनल लॉयर हैं।"


आगे सिंगर ने कहा, "इसी तरह की गंदगी ने मुझे सात साल पहले ट्विटर छोड़ने के लिए मजबूर किया था। मैं कोई सनसनीखेज राजनीतिक टिप्पणी करने में विश्वास नहीं करता और मैं केवल अपने काम पर फोकस करता हूं। लेकिन ये घटना परेशान करने वाली है, न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए भी।"
बता दें, सोनू निगम 7 साल पहले ही ट्विटर (अब एक्स) की दुनिया से किनारा कर चुके हैं और उनका कोई अकाउंट नहीं है। हालांकि, ब्लू टिक के साथ उनके नाम वाला एक्स पर एक अकाउंट मौजूद है। एक जैसा नाम होने की वजह से कई बार लोगों को धोखा हो चुका है।

 

Content Writer: suman prajapati

Sonu NigamexpresssurprisetrolledAyodhya tweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...