main page

सोनू निगम ने धोए आशा भोसले के पैर, सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो

Updated 29 June, 2024 01:06:31 PM

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम की आवाज का हर कोई दीवाना है। हाल ही में सोनू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुनिया की लीजेंड आशा भोसले के पैर धोते दिख रहे हैं। सिंगर के इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम की आवाज का हर कोई दीवाना है। हाल ही में सोनू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुनिया की लीजेंड आशा भोसले के पैर धोते दिख रहे हैं। सिंगर के इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

Bollywood Tadka
बता दें यह वीडियो सिंगर आशा भोसले की बायोग्राफी 'स्वरस्वामिनी आशा' के लॉन्च का है। इस बुक लॉन्चिंग में कई दिग्गज शामिल हुए। इस दौरान स्टेज पर सोनू निगम आशा भोसले के पैर धोए। वीडियो में सोनू निगम सोनू निगम आशा भोसले के पैरों के पास बैठे नजर आ रहे हैं। वह पहले बर्तन और गुलाब की पंखुड़ियों वाले जल मंगवाते हैं। पहले सोनू आशा भोसले के पैरों को चूमते हैं और फिर सिर उनके पैरों में झुकाते दिखते हैं। इसी के साथ कुछ मंत्रोच्चारण भी सुनाई दे रहे और काफी तसल्ली से सोनू उनके चरणों को धोते हैं और फिर अंत में आशा उन्हें आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, आखिरी में सोनू निगम घुटने टेक कर जमीन पर सिर रखकर उन्हें वैसे ही प्रणाम करते दिख रहे हैं, जैसा हम मंदिरों में भगवान के सामने सिर झुकाते हैं। इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं।

इस बुक लॉन्च के मौके पर सोनू निगम ने कहा- 'देवी मां प्रणाम, मैं बिल्कुल कुछ नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझसे कहा गया है तो मैं यही कहना चाहूंगा कि आज सीखने के लिए बहुत से साधन हैं, लेकिन जब सीखने क कुछ नहीं था तो लता जी और आशा जी थीं। इन लोगों ने ही पूरी दुनिया को गाना सिखाया है।'

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

sonu nigamasha bhoslefeetBiography Swaraswamini AshaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...