main page

सोनू सूद ने कुवैत हादसे में मारे गए लोगों के लिए जाहिर किया दुख, देश की जनता और सरकार से लगाई मदद की गुहार

Updated 15 June, 2024 10:08:32 AM

12 जून को कुवैत के मंगाफ शहर की 6 मंजिला इमारत में आग लग गई, जिसमें 45 से अधिक भारतीय मजदूरों की मौत हो गई। एक्टर सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर इस घटना पर दुख जाहिर किया है। लोगों और सरकार से मारे गए लोगों के परिवारवालों की मदद करने की अपील की है।

मुंबई. 12 जून को कुवैत के मंगाफ शहर की 6 मंजिला इमारत में आग लग गई, जिसमें 45 से अधिक भारतीय मजदूरों की मौत हो गई। एक्टर सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर इस घटना पर दुख जाहिर किया है। लोगों और सरकार से मारे गए लोगों के परिवारवालों की मदद करने की अपील की है।

Bollywood Tadka
वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं, 'कुवैत में बहुत बड़ी घटना हुई, जहां हमारे 40 से ऊपर मजदूरों की आग में जान चली गई। उनमें से 30 केरल से थे। मैं जान गंवाने वालों में से कुछ के घरवालों को जानता हूं। ये बहुत ही गरीब परिवारों से जुड़े हुए लोग थे, जो बहुत मुश्किल से वहां जॉब करने गए। हम लोग जब ट्रैवल करते हैं तो देखते हैं कि ये लोग बड़ी छोटी-छोटी जगह पर रहते हैं। एक-एक कमरे में 8-10 लोग रहते हैं। सुबह-सुबह उठकर बस में जाते हैं। पूरा काम करते हैं। सारा दिन मेहनत करते हैं। थोड़े-थोड़े पैसे बचाने में उनकी पूरी जिंदगी निकल जाती है और फिर अचानक से ऐसी घटना घटती है कि सब चला जाता है।

सोनू सूद ने आगे कहा- 'मैं सब लोगों से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि जो लोग भी इनके टच में आ सकें, तो अपनी तरफ से इन परिवारों के लिए कुछ न कुछ कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। बहुत सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन परिवारों की डिटेल सामने आएगी, जो भी मृत लोग हैं, उनके बच्चों की पढ़ाई-लिखाई चलती रहे और घर में से किसी एक सदस्य को नौकरी मिले। कुछ ऐसा अमाउंट मिले कि इनकी आगे आने वाली जिंदगी चलती रहे। एक्टर ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी और उनके घरवालों को आगे बढ़ने की हिम्मत दी। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

Sonu SoodKuwait firegovernmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...