main page

अस्पताल में भर्ती अजित कुमार की पत्नी शालिनी, सामने आई तस्वीर

Updated 04 July, 2024 04:49:56 PM

सुपरस्टार अजित कुमार की पत्नी शालिनी हॉस्पिटल में है। शालिनी ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी चिंता में आ गए हैं कि आखिर सब कुछ ठीक है।

मुंबई. सुपरस्टार अजित कुमार की पत्नी शालिनी हॉस्पिटल में है। शालिनी ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी चिंता में आ गए हैं कि आखिर सब कुछ ठीक है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में शालिनी बेड पर लेटी हैं और बगल में अजित बैठे हुए हैं। उन्होंने पत्नी का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शालिनी ने लिखा- 'हमेशा तुमसे प्यार करूंगी', इसके साथ उन्होंने कई दिल वाली इमोजी भी लगाई हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और रिएक्ट कर रहे हैं।

बता दें अजित और शालिनी ने खुलासा किया है कि आखिर उन्हें क्या हुआ है, लेकिन रिपोर्ट्स बता रही हैं कि शालिनी की एक सर्जरी हुई है। वहीं सूत्रों के अनुसार, एक्टर ने पत्नी के एडमिट होने की खबर पर कहा, 'यह बहुत पर्सनल है, इसलिए किसी को कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन उनकी सर्जरी हुई और अब वह ठीक हैं।'

Content Editor: Parminder Kaur

south actorajith kumarwifeshalinihospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...