main page

नहीं रहे साउथ स्टार प्रदीप के विजयन, घर में मृत हालत में पाए गए एक्टर

Updated 14 June, 2024 12:40:14 PM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। साउथ एक्टर प्रदीप विजयन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 12 जून को वह अपने घर में मृत पाए गए। जब दो दिनों तक एक्टर की कोई खबर नहीं मिली तो उनके दोस्त प्रभाकरन उन्हें देखने उनके घर पहुंचे। हालांकि, एक्टर की मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी अभ

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। साउथ एक्टर प्रदीप विजयन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 12 जून को वह अपने घर में मृत पाए गए। जब दो दिनों तक एक्टर की कोई खबर नहीं मिली तो उनके दोस्त प्रभाकरन उन्हें देखने उनके घर पहुंचे। हालांकि, एक्टर की मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

 

प्रदीप विजयन चेन्नई के पलवक्कम में शंकरपुरम फर्स्ट स्ट्रीट में अकेले रहते थे। उन्होंने हाल में सांस लेने में तकलीफ और चक्कर आने की शिकायत हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कई बार फोन करने के बावजूद जब प्रदीप से कोई जवाब नहीं मिला, तो उनके एक दोस्त उन्हें देखने उनके घर पहुंचे, जहां वे मृत पाए गए। 

Bollywood Tadka


आगे बताया गया है कि प्रदीप के घर का दरवाजा बंद था। दोस्त के कई बार खटखटाने के बावजूद एक्टर ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद दोस्त ने पुलिस को सूचना दी। नीलांकरई पुलिस ने अग्निशमन विभाग के साथ मिलकर घर का दरवाजा तोड़ा। पुलिस को एक्टर के सिर में चोट के निशान भी मिले हैं। एक्टर की डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। अभी तक इस मामले में पुलिस का कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।


बता दें कि प्रदीप के विजयन ‘थेगिडी’ में अपने किरदार को लेकर लोगों के बीच काफी फेमस थे। इसके अलावा वह टेडी, इरुम्बु थिराई और रुद्रन जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे।


 

Content Writer: suman prajapati

South actorPradeep K Vijayanno moredeadhomeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...