main page

वरुण धवन के बाद इस एक्टर के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, पत्नी ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

Updated 04 June, 2024 12:31:34 PM

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल रही है। जहां बॉलीवुड कपल वरुण धवन और नताशा ने घर में बेबी गर्ल का स्वागत किया है, वहीं साउथ स्टार शिवकार्तिकेयन की पत्नी आरती ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी एक्टर ने खुद फैंस के साथ एक्स पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मनोरंजन जगत से एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल रही है। जहां बॉलीवुड कपल वरुण धवन और नताशा ने घर में बेबी गर्ल का स्वागत किया है, वहीं साउथ स्टार शिवकार्तिकेयन की पत्नी आरती ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी एक्टर ने खुद फैंस के साथ एक्स पर शेयर की है।
 

Bollywood Tadka
गुड न्यूज देते हुए शिवकार्तिकेयन ने अपने पोस्ट में लिखा, डियर ऑल हम 2 जून को पैदा हुए अपने बच्चे का स्वागत करते हुए खुशी से झूम रहे हैं। हमारा परिवार थोड़ा बड़ा हुआ और हम सब बहुत ही खुश हैं। हमें हमेशा की तरह आप सभी के प्यार, समर्थन और आशीर्वाद की आवश्यकता है – गुगन, आराधना, आरती और शिवकार्तिकेयन’.

 

बता दें कि शिवकार्तिकेयन और आरती की शादी 2010 में हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एक बेटी आराधना और बेटे गुगन दोस का स्वागत किया। वहीं दो बच्चों के बाद अब कपल ने फिर से एक बेटे का वेलकम किया है। ऐसे में शिव और आरती अब तीन बच्चों के पिता बन गए हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

south actorsivakarthikeyanwifewelcomesbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...