main page

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल के घर गूंजी बेटे की किलकारी, पति ने प्यारा सा वीडियो शेयर कर किया बेबी के नाम का खुलासा

Updated 18 June, 2024 09:46:01 AM

वरुण धवन और यामी गौतम के बाद अब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अमला पॉल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने 11 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है। अमला के पति ने यह गुड न्यूज देते हुए मां-बेटे का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और अपने लाडले के यूनिक नाम क

बॉलीवुड तड़का टीम. वरुण धवन और यामी गौतम के बाद अब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अमला पॉल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने 11 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है। अमला के पति ने यह गुड न्यूज देते हुए मां-बेटे का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और अपने लाडले के यूनिक नाम का खुलासा भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल को पेरेंट्स बनने की खूब बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


अमला पॉल के पति जगत देसाई अपने न्यूबॉर्न बेटे और उसकी मां का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'यह एक बॉय है! मिलिए हमारे छोटे से मिरेकल, 'इलई' से जिसका जन्म 11.06.2024 को हुआ है।' कैप्शन में जगत ने बताया कि उन्होंने अपने लाडले का नाम इलई रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagat Desai (@j_desaii)

 

 

वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बच्चे की मां बनने की खुशी अमला के चेहरे पर देखते ही बन रही है। वह अपने लाडले को गोद में लिए घर में एंट्री कर रही हैं और घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। जगत देसाई न्यूमॉम और न्यू बॉर्न बेबी का स्वागत घर में शानदार तरीके से करते हैं। हालांकि, वीडियो में अमला ने अपने बेबी का चेहरा रिवील नहीं किया है। फैंस कपल के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अमला पॉल ने नवंबर, 2023 में जगत देसाई से शादी रचाई थी। शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी। वहीं, अब वह अपने नन्हे शहजादे का स्वागत कर बेहद खुश हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

South actressAmala Paulwelcomesbaby boyhusbandrevealssonnameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...