main page

दुबई के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद के साथ शादी करने जा रही साउथ एक्ट्रेस सुनैना! गुपचुप दोनों ने की सगाई

Updated 02 July, 2024 01:13:13 PM

साउथ एक्ट्रेस सुनैना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने दुबई के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद अल अमेरी से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर 'मिस्ट्री मैन' का हाथ थामे हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद कयास लगे कि उनकी इंगेजमेंट हो गई है। अब दावा किया जा रहा है कि वो खालिद संग शादी करने वाली हैं।

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस सुनैना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने दुबई के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद अल अमेरी से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर 'मिस्ट्री मैन' का हाथ थामे हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद कयास लगे कि उनकी इंगेजमेंट हो गई है। अब दावा किया जा रहा है कि वो खालिद संग शादी करने वाली हैं।

Bollywood Tadka
सगाई की खबरें तब वायरल हुईं, जब सुनैना की हाथ थामने वाली फोटो को खालिद ने लाइक भी किया था। इसके बाद 26 जून को खालिद ने एक ऐसी ही फोटो शेयर की, जिसमें दोनों हाथ पकड़े हुए हैं और लड़की की उंगली में हीरे की अंगूठी है, जिससे पुष्टि हो गई कि दोनों वाकई में शादी करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें खालिद की एक्स वाइफ सलमा मोहम्मद ने 1 जुलाई को नूरअलदीन अलयूसुफ के यूट्यूब चैनल में खुलासा किया कि उनका और खालिद का तलाक हो गया है। इस साल 14 फरवरी को उनका डिवॉर्स फाइनल हो गया था।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

south actresssunainamarriagedubaiyoutuberkhalid al ameriengagedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...