main page

सनी लियोनी ने जानवरों के खिलाफ हो रही क्रूरता पर खोला मोर्चा, सरकार से की सख्त कानून की मांग

Updated 28 May, 2024 06:32:18 PM

सनी लियोन बॉलीवुड की एक बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहद ही नेकदिल इंसान भी है। वह कई बार लोगों की भलाई और सही के लिए आवाज उठाती नजर आई हैं। अब हाल ही में सनी जानवरों के खिलाफ हो रही क्रूरता पर मोर्चा खोल दिया है। एक्ट्रेस ने जानवरों के साथ हो रहे दुरव्यहार  के खिलाफ सरकार से कानून सख्त करने की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सनी लियोन बॉलीवुड की एक बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहद ही नेकदिल इंसान भी है। वह कई बार लोगों की भलाई और सही के लिए आवाज उठाती नजर आई हैं। अब हाल ही में सनी जानवरों के खिलाफ हो रही क्रूरता पर मोर्चा खोल दिया है। एक्ट्रेस ने जानवरों के साथ हो रहे दुरव्यहार  के खिलाफ सरकार से कानून सख्त करने की मांग की है।

 

हाल ही में सनी लियोनी ने कहा, “सरकार कानून को और सख्त करे। हममें से हर कोई जानवरों के खिलाफ क्रूरता के मामले की रिपोर्ट पुलिस में कर सकता है। बच्चों को जानवरों के प्रति दयालु होना सिखाया जाना चाहिए, ताकि उनके वयस्क होने पर उनके मन में दया की भावना कायम रहे। साथ मिलकर, हम एक ऐसी दूनिया बना सकते है, जहां हर एक जानवर के साथ सम्मान के साथ व्यवहार किया जाएगा, जिसके वे हकदार है।”
काम की बात करें तो सनी लियोनी के पास अनामिका और ओ माय घोस्ट जैसी अपकमिंग फिल्मे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sunny Leoneraised voicecrueltyanimalsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...