main page

सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी मंथ पर केदारनाथ गईं बहन श्वेता सिंह, बोलीं- मैं उसे करीब से महसूस करने यहां आई हूं

Updated 02 June, 2024 04:52:36 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत की बहन कीर्ति सिंह भी अक्सर अपने भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुशांत की बहन केदारनाथ माथा टेकने गई। वहां से अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक्टर

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत की बहन कीर्ति सिंह भी अक्सर अपने भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुशांत की बहन केदारनाथ माथा टेकने गई। वहां से अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक्टर के नाम एक खास पोस्ट लिखा, जो खूब पढ़ा जा रहा है।


दरअसल, 14 जून को सुशांत सिंह की चौथी डेथ एनिवर्सरी है। भाई की याद में श्वेता केदारनाथ गईं, जहां अक्सर सुशांत जाया करते थे। श्वेता का कहना है कि वह अपने भाई को खुद के करीब महसूस करने के लिए वहां गईं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, "जून का पहला दिन है और ठीक चार साल पहले इसी महीने 14 तारीख को हमने अपने प्यारे सुशांत को खो दिया था। आज भी हम जवाब चाहते हैं कि आखिर उस दुखद दिन को क्या हुआ था। मैं भाई के लिए प्रार्थना, उसे याद और करीब महसूस करने के लिए केदारनाथ आई हूं। जैसे ही मैं केदारनाथ आई, वो दिन बहुत इमोशनल था, आंखों से आंसू बहने लगे थे।"

 

श्वेता सिंह ने लिखा, "मैं थोड़ा चली और फिर बैठ गई और बहुत रोई, मैंने उसकी मौजूदगी आसपास महसूस की। मुझे उसे गले लगाने की इच्छा हुई। मैं उसी जगह बैठी और मैडीटेट किया, जहां वह करता था। उस पल मुझे महसूस हुआ कि वह मेरे साथ, मेरे अंदर और मेरी जिंदगी में था। ऐसा लगा कि वह कभी गया ही नहीं।"

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने आगे लिखा- "कल फाटा में इंटरनेट कनेक्शन नहीं था। अपनी कार में बैठे-बैठे मैंने इंस्टाग्राम खोला और अपनी फीड में सिर्फ एक पोस्ट देखी। केदारनाथ में भाई की एक तस्वीर जिसमें वे एक साधु के साथ थे। मुझे पता था कि मुझे उस साधु से मिलना ही है और भगवान की कृपा से मैं उनसे मिल पाई। मैं रिफ्रेंस के लिए वह तस्वीर अटैच कर रही हूं।"

 

Content Writer: suman prajapati

Sushant SinghsisteShweta SinghKedarnathdeath anniversary monthTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...