main page

बॉडी शेमिंग करने वालों पर भड़का स्वरा भास्कर का गुस्सा, बोलीं-जिसने कुछ महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया..

Updated 04 June, 2024 05:28:01 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर बेटी राबिया संग मदरहूड पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए पोस्ट में बॉडी शेमिंग करने वालों की लताड़ लगाई है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर बेटी राबिया संग मदरहूड पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए पोस्ट में बॉडी शेमिंग करने वालों की लताड़ लगाई है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


स्वरा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक न्यूज पोस्ट करते हुए लिखा- अन्य मीडिया चैनल- चुनाव एग्जिट पोल.. इतनी सीटें.. फलां उम्मीदवार.. अगला प्रधानमंत्री.. आदि.., लेकिन जिस महिला ने नवजात शिशु को जन्म दिया उसका वजन बढ़ गया…धीमी ताली! उनकी पत्रकारिता की अद्भुत स्थिति के लिए… और जीव विज्ञान और सामान्य ज्ञान के उनके ज्ञान के लिए… आह… आला!!!!”

Bollywood Tadka


 

आगे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, “जो लोग देवनागरी लिपि नहीं पढ़ सकते, उनके लिए यह एक प्रमुख हिंदी समाचार पत्र है, जो सोचता है कि यह खबर के लायक है कि एक मां, जिसने कुछ महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया था, उसका वजन बढ़ गया है! क्या कोई प्रतिभाशाली लोगों को बच्चे के जन्म की शारीरिक प्रक्रिया के बारे में समझा सकता है #bodyshamer”.

Bollywood Tadka


बता दें, यह पहली बार नहीं, जब स्वरा ने ऐसा बेबाक पोस्ट किया हो। इससे पहले भी वह ट्रोल और शेमिंग करने वालों की लताड़ लगा चुकी हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो स्वरा भास्कर ने फरवरी 2023 में फहाद से गुपचुप शादी रचाई थी और फिर उसी साल सितंबर में बेटी राबिया का स्वागत किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Swara Bhaskarangrybody shamedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...