main page

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कम से कम वह जिंदा तो हैं'

Updated 16 June, 2024 11:22:30 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। कंगना लगातार अपने थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस पर कई राजनेता और स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। स्वरा और कंगना का छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। कंगना लगातार अपने थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस पर कई राजनेता और स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। स्वरा और कंगना का छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

Bollywood Tadka
स्वरा ने कहा- "कोई भी समझदार व्यक्ति होगा तो वो यही कहेगा कि जो कंगना के साथ हुआ, वो गलत हुआ। मुझे लगता है कि ऐसा कोई नहीं होगा, जो हिंसा को जायज ठहराएगा, जो कंगना के साथ हुआ वो ठीक नहीं हुआ और उनके साथ ये नहीं होना चाहिए था। किसी को भी मारना सही नहीं है। हालांकि, कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ पड़ा, लेकिन कम से कम वह जिंदा तो हैं।"

Bollywood Tadka
स्वरा ने आगे कहा- "कंगना के पास सुरक्षा है। इस देश में लाेगों ने अपनी जान गंवाई है। उन्हें मारा गया है। कइयों को ट्रेन में सुरक्षाकर्मियों ने ही गोली मार दी। कैमरा में रिकॉर्ड हुआ कि दंगे में सुरक्षाकर्मी लोगों को पीट रहे हैं, जो लोग इन सब चीजों को सही कह रहे हैं, वो कंगना के मामले में हमें न सिखाएं। कंगना को जिसने थप्पड़ मारा, उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में इंसाफ मिल चुका है।"


स्वरा ने कंगना के पुराने ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा- "कंगना ने खुद अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल हिंसा का समर्थन करने के लिए किया है। इसके लिए उन्हें एक्स पर बैन भी किया गया। स्मिथ ने जब क्रिस को थप्पड़ मारा था तो उसे भी कंगना ने सही ठहराया था। कंगना की मां या बहन के साथ ऐसा दुर्व्यवहार होता तो क्या होता।"

Content Editor: Parminder Kaur

swara bhaskarKangana Ranautslap incidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...