main page

Video Viral: सेल्फी के लिए पीछे पड़ा फैन, तापसी पन्नू को आया गुस्सा, बोलीं- हट जाइए..

Updated 14 June, 2024 09:59:58 AM

तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने अपने काम और खूबसूरती के अलावा अपने गुस्सैल अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उन्हें कई बार पैपराजी और लोगों की हरकतों पर भड़कते देखा जा चुका है। अब हाल ही में एक बार फिर सेल्फी लेने के लिए पीछे पड़े फैन पर तापसी का गुस्सा फूट गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने अपने काम और खूबसूरती के अलावा अपने गुस्सैल अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उन्हें कई बार पैपराजी और लोगों की हरकतों पर भड़कते देखा जा चुका है। अब हाल ही में एक बार फिर सेल्फी लेने के लिए पीछे पड़े फैन पर तापसी का गुस्सा फूट गया। एक्ट्रेस ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।


दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू अपनी बहन शगुन संग मूवी देखकर थिएटर से बाहर निकल रही थीं। इसी बीच कुछ फैंस फोटोज के लिए उनके पीछे पड़ गए, लेकिन एक्ट्रेस रुकी नहीं। वहीं एक फैन उनका पीछा करते हुए गाड़ी तक पहुंच गया। इस पर एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और वह कहती है-हट जाइए... इसके बाद तापसी अपनी गाड़ी में बैठकर डोर बंद कर लेती है और वहां से चली जाती हैं।

 

बता दें, तापसी पन्नू ने इसी साल मार्च में उदयपुर में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियस बो से शादी रचाई है। कपल की तस्वीरें कई दिनों तक इंटरनेट पर छाई रही थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannuangryfanrequestselfieBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...