main page

'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में 52 की तब्बू का जलवा, अजय देवगन के साथ दिए जबरदस्त पोज

Updated 13 June, 2024 04:41:29 PM

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से 'औरों में कहां दम था' फिल्म में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे देखने के बाद लोग फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय और तब्बू की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से 'औरों में कहां दम था' फिल्म में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे देखने के बाद लोग फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय और तब्बू की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 52 साल की तब्बू ग्रीन सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, मैचिंग झूमकों और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं, अजय देवगन इस दौरान ब्लू शर्ट और पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने दोनों एक साथ पोज दे रहे हैं और जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


वहीं, फिल्म की बात करें तो नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी 'औरों में कहां दम था' 5 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म में अजय देवगन-तबू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

TabuposesAjay Devgntrailer launch eventAuron Mein Kahan Dum ThaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...