main page

उफ्फ ! वेस्ट हाई स्लिट ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज, हसीना का लेटेस्ट लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Updated 08 December, 2023 01:49:51 PM

एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस' की विनर तेजस्वी प्रकाश बोल्ड लुक को अपनाने से कभी कतराती नहीं हैं। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया फोटोज में साफ नजर आती है। वैसे रेड कार्पेट पर भी उनका लुक हमेशा ग्लैमरस और हॉटनेस का तड़का लगा हुआ होता है।

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस' की विनर तेजस्वी प्रकाश बोल्ड लुक को अपनाने से कभी कतराती नहीं हैं। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया फोटोज में साफ नजर आती है। वैसे रेड कार्पेट पर भी उनका लुक हमेशा ग्लैमरस और हॉटनेस का तड़का लगा हुआ होता है।

Bollywood Tadka


हाल ही में तेजस्वी प्रकाश एक इवेंट में पहुंची जहां उनका हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिला। तेजस्वी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

इस वन शोल्डर ड्रेस का सबसे सुपर सेक्सी पार्टी उसकी साइड स्लिट थी जो अपर वेस्ट लाइन तक थी। एक्ट्रेस ने  ड्रेस के साथ लाॅन्ग ईयरिंग्स पेयर किए है। वहीं बालों की पोनी बनाई है।

Bollywood Tadka

हमेशा की तरह इस ड्रेस के साथ भी तेजस्वी हाई हील्स पहनी हुई थीं। मेकअप की बात करें तो तेजस्वी ने सटलड मेकअप को चुना था। तेजस्वी का ये अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Tejasswi Prakashbold looklatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...