main page

'पुष्पा 2' के दूसरे गाने 'द कपल सॉन्ग' के पैपी ट्रैक ने जीता सबका दिल, नेटिज़स से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

Updated 29 May, 2024 04:30:04 PM

"पुष्पा 2: द रूल" एक दमदार टीज़र और फर्स्ट सिंगल, 'पुष्पा पुष्पा' की रिलीज के बाद, मेकर्स ने उसके दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' रिलीज़ कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "पुष्पा 2: द रूल" एक दमदार टीज़र और फर्स्ट सिंगल, 'पुष्पा पुष्पा' की रिलीज के बाद, मेकर्स ने उसके दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' रिलीज़ कर दिया है। बता दें कि दूसरा गाना रिलीज होने के साथ ही हर तरह तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है। यह गाना बेहद पॉपुलर हो गया है और हर कोई इसके बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स की बात करें तो वह भर भर के गाने को लेकर पॉजिटिव कॉमेंट्स करने जा रहे हैं।

 DSP के कमाल के म्यूजिक से लेकर पुष्पराज के रूप में नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन और श्रीवल्ली के रूप में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की वापसी, गाने में कैची डांस स्टेप्स से लेकर मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल की खूबसूरत आवाज तक, इंटरनेट यूजर्स गाने के हर हिस्से को खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें नेटिज़ेंस पुष्पा 2: द रूल के दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की किस तरह तारीफ कर रहे हैं।

'पुष्पा 2: द रूल' की वर्ल्डवाइड 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइश्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का म्यूजिक टी सीरीज का है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

The Couple Songthe second songPushpa 2

loading...