main page

द ग्रेट खली ने एक हाथ से उठाई दुनिया की सबसे छोटी लड़की ज्योति, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 19 May, 2024 05:26:56 PM

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा भारतीय नाम द ग्रेट खली को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में उन्होंने दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आमगे से मुलाकात की। इस दौरान वह ज्योति को अपने एक हाथ से उठाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो पर अब यूजर्

बॉलीवुड तड़का टीम. वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा भारतीय नाम द ग्रेट खली को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में उन्होंने दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आमगे से मुलाकात की। इस दौरान वह ज्योति को अपने एक हाथ से उठाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो पर अब यूजर्स के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

वीडियो को द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि खली एक हाथ से ही ज्योति को उठा लेते हैं और फिर इधर उधर घुमाते हैं। बाद में वो उन्हें अपने पैर पर बिठा लेते हैं। इस दौरान ज्योति खूब हंसती और शर्माती हुई नजर आती हैं। इस वीडियो को देख कई लोग खूब हंसते नजर आ रहे हैं तो कई खली को ट्रोल भी करते दिख रहे हैं। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि, द ग्रेट खली की हाइट 7 फीट 1 इंच है। वहीं महाराष्ट्र के नागपुर की रहने वाली ज्योति आम्गे के नाम दुनिया के सबसे छोटे कद वाली महिला है।
 

Content Writer: suman prajapati

The Great Khalipicked upworld smallest girlJyoti amgeone handvideoviralBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...