main page

सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह ही मारने का था प्लान, ऐसे रची गई थी हत्या की साजिश

Updated 02 July, 2024 03:26:38 PM

एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी, उसी को लेकर अब कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने का प्लान था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान की सुपारी 25 लाख रुपए में ली थी। एक्टर के घर जो फाय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी, उसी को लेकर अब कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने का प्लान था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान की सुपारी 25 लाख रुपए में ली थी। एक्टर के घर जो फायरिंग हुई थी वह असल में सलमान खान को मारने के लिए ही की गई थी। 

 

 

सलमान खान पर फायरिंग में जो चार्जशीट दाखिल की गई है, उसी में यह सब खुलासे किए गए है। इसमें बताया गया कि सलमान खान को कैसे मारना था? कैसे उनपर गोली चलानी थी? कई राज खुले हैं। सलमान की हत्या के लिए आरोपी पाकिस्तान से मॉडर्न हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 और तुर्की निर्मित जिगाना हथियार भी खरीदने की तैयारी में थे। उन्हें पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह ही मारने का प्लान था।


आरोप पत्र में यह भी बताया गया कि यह सारी साजिश लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अमोल बिश्नोई और गोल्डी बरार ने रची थी। इन व्हाट्सएप वीडियो कॉल में एक और व्यक्ति की पहचान पाकिस्तान के डोगर के रूप में हुई। डोगर ने व्हाट्सएप कॉल में आरोपितों से बात की है। सलमान की हत्या की साजिश में 60-70 लोग शामिल रहे हैं। उनकी विभिन्न स्थानों जैसे बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट, पनवेल फार्महाउस और फिल्मसिटी के पूरे रास्ते की रेकी की गई थी।


 

Content Writer: suman prajapati

plankillSalman KhanSidhu MoosewalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...