main page

'आपने खुद को ही मात दे दी..'श्रीकांत' देख तृप्ति डिमरी ने की राजकुमार राव की तारीफ, रणवीर सिंह का यूं आया रिएक्शन

Updated 19 May, 2024 12:37:57 PM

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और हर कोई इसमें एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ करता नजर आ रही हैं। इसी बीच हाल हें एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एक्टर रणवीर सिंह ने भी राजकुमार राव की 'श्रीकांत' देखी औ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और हर कोई इसमें एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ करता नजर आ रही हैं। इसी बीच हाल हें एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एक्टर रणवीर सिंह ने भी राजकुमार राव की 'श्रीकांत' देखी और फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है।


Bollywood Tadka
 
तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 'श्रीकांत' का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया और साथ में लिखा कि राजकुमार राव आपने खुद को ही मात दे दी है, लेकिन कैसे। आप अपने किरदार के लिए सच्चे हैं... आप इतना रियल होना कैसे मैनेज करते हैं। मजा आ गया। इस पर एक्टर ने भी उनका शुक्रिया अदा किया।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने भी 'श्रीकांत' देखने के बाद फिल्म और पूरी टीम की खूब तारीफ की और लिखा एक उत्साहवर्धक कहानी और एक खास एक्टर का बेहतरीन प्रदर्शन। श्रीकांत की टीम को बधाई।

बता दें, तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा अलाया एफ और ज्योतिका और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Tripti DimriRanveer SinghpraisedRajkumar RaoSrikanthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...