main page

'बैडन्यूज' के ट्रेलर में दिखा तृप्ति डिमरी का नया अवतार

Updated 02 July, 2024 05:58:18 PM

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा द्वारा लिखित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, अम्मी विर्क और नेहा धूपिया भी हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा द्वारा लिखित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, अम्मी विर्क और नेहा धूपिया भी हैं। बैड न्यूज का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया, जिसमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के साथ एमी विर्क भी नजर आए।

कॉमेडी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन के एक दुर्लभ मामले पर केंद्रित है, एक जैविक विसंगति जहां एक ही मासिक धर्म चक्र में दो अलग-अलग पुरुषों के शुक्राणु कोशिकाओं द्वारा दो अलग-अलग अंडे निषेचित होते हैं। हैं। सीधे शब्दों में कहें तो, यह दो अलग-अलग पिताओं के साथ जुड़वाँ बच्चों के गर्भधारण की ओर ले जाता है। दुनिया में हेटरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन के कुछ ही उदाहरण हैं।

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी ने अपनी अभिनय प्रतिभा से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में रिलीज़ हुए उनकी नई फिल्म 'बैडन्यूज़' के ट्रेलर ने फिर से उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। इस फिल्म में त्रिप्ति का नया और अनोखा अवतार देखने को मिल रहा है, जिसने फैंस के बीच भारी उत्सुकता जगा दी है।

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तृप्ति डिमरी की तारीफों का सिलसिला शुरू हो गया है। फैंस उनके नए लुक और दमदार डायलॉग डिलीवरी की प्रशंसा कर रहे हैं।

'बैडन्यूज़' का ट्रेलर देखकर फैंस की उम्मीदें आसमान छू रही हैं। तृप्ति डिमरी ने अपनी अभिनय क्षमता से पहले ही कई बार दर्शकों को प्रभावित किया है, और इस बार भी वे कुछ नया और बेहतरीन लेकर आई हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वे तृप्ति के इस नए अवतार को बड़े पर्दे पर देख सकें।

तृप्ति डिमरी की 'बैडन्यूज़' में नई और दिलचस्प भूमिका ने उनके फैंस के बीच एक नई ऊर्जा का संचार किया है। उनके अभिनय का नया आयाम और फिल्म की रहस्यमयी कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच लाएगी। 'बैडन्यूज़' 19 जुलाई को सिनेमा घरो में आ रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Trupti DimritrailerBadNews

loading...