main page

'पीठ में घोंपा छूरा..अयोध्या में BJP की हार से तगमगाए 'टीवी के लक्ष्मण' सुनील, बोले- जब आपने माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम..

Updated 05 June, 2024 05:39:51 PM

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं और अगर नतीजों को शॉकिंग कहा जाए तो यह कहना कोई गलत नहीं होगा। एक बार फिर एनडीए बहुमत में हैं लेकिन 10 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब बीजेपी अकेले दम पर बहुमत का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। ऐसे में चुनावी रिजल्ट पर राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड हस्तियों के खूब रिएक्शन साम

बॉलीवुड तड़का टीम. लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं और अगर नतीजों को शॉकिंग कहा जाए तो यह कहना कोई गलत नहीं होगा। एक बार फिर एनडीए बहुमत में हैं लेकिन 10 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब बीजेपी अकेले दम पर बहुमत का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। ऐसे में चुनावी रिजल्ट पर राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड हस्तियों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच टीवी के लक्ष्मण के नाम से मशहूर सुनील लहरी ने चुनावों को लेकर पोस्ट किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सुनील लहरी ने जहां उन्होंने कंगना रनौत और अरुण गोविल को जीत के लिए बधाई दी, वहीं अयोध्यावासियों पर उन्होंने अपना खूब गुस्सा जाहिर किया। क्योंकि अयोध्या से पीएम मोदी की पार्टी बीजेपी को करारी हार मिली है। ऐसे में एक्टर ने कहा कि अयोध्या के लोगों ने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात किया है। 

Bollywood Tadka


एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई बैक टू बैक पोस्ट किए और अपना गुस्सा जाहिर किया। सुनील ने सबसे पहले एक मीम शेयर किया, जिसमें अयोध्या के लोग बीजेपी की पीठ में छूरा घोंपते नजर आ रहे हैं। वहीं एक पोस्ट में लिखा है-हम यह भूल गए हैं यह वही अयोध्या वासी हैं, जिन्होंने वनवास से आने के बाद माता सीता पर भी संदेह किया था। हिंदू वह कौम है, जो ईश्वर प्रकट हो जाए उन्हें भी ठुकरा दे, स्वार्थी। इतिहास गवाह है कि अयोध्यावासियों ने अपने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात ही किया है। धिक्कार है।

Bollywood Tadka


 


अपने लास्ट पोस्ट में सुनील लहरी ने लिखा-अयोध्यावासियो आपकी महानता को सादर नमन। आपने जब माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है। कोटि कोटि प्रणाम है आपको। पूरा भारत आपको कभी अच्छी नजरों से नहीं देखेगा।

Bollywood Tadka


सुनील लहरी के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

TV LaxmanSunil LahriangryBJPdefeatAyodhyaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...