main page

वरुण धवन-नताशा दलाल ने किराए पर लिया ऋतिक रोशन का घर, बेटी संग जल्द नई जगह शिफ्ट होगा कपल

Updated 10 June, 2024 03:28:19 PM

बी-टाउन कपल वरुण धवन और नताशा दलाल हाल ही में एक पेरेंट्स बने हैं। 3 जून को कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है, जिससे दोनों की खुशी का कोई ठिकाना ही नही है। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि वरुण-नताशा बेटी के जन्म के बाद दूसरे घर में शिफ्ट होने वाले हैं। कपल ने एक्टर ऋतिक रोशन का घर किराए पर ल

 बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल वरुण धवन और नताशा दलाल हाल ही में एक पेरेंट्स बने हैं। 3 जून को कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है, जिससे दोनों की खुशी का कोई ठिकाना ही नही है। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि वरुण-नताशा बेटी के जन्म के बाद दूसरे घर में शिफ्ट होने वाले हैं। कपल ने एक्टर ऋतिक रोशन का घर किराए पर ले लिया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन ने मुंबई के जुहू इलाके में ऋतिक रोशन का घर किराए पर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्टर पिछले कई दिनों से एक घर की तलाश में थे, जो अब पूरी हो गई है। अब वह जल्द ही नताशा और बेटी के साथ यहां शिफ्ट हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, वरुण धवन के काम की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'बवाल' में देखा गया था। अब जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास बेबी जॉन, भेड़िया 2 और नो एंट्री 2 जैसी मूवीज भी हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawanNatasha DalalrentHrithik RoshanhousedaughterbirthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...