main page

फादर्स डे पर वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, बोले- 'एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात कोई नहीं'

Updated 16 June, 2024 03:07:47 PM

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने पापा के लिए प्यार का इजहार कर रहा है। इसी बीच नए-नए पापा बने वरुण धवन ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है, हालांकि इसमें बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

मुंबई. आज पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने पापा के लिए प्यार का इजहार कर रहा है। इसी बीच नए-नए पापा बने वरुण धवन ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है, हालांकि इसमें बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।  

Bollywood Tadka
वरुण ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्टर का हाथ उनकी बेटी ने पकड़ा हुआ है। वहीं दूसरी फोटो में वरुण ने अपने पालतू कुत्ते जॉय का पंजा पकड़ा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है, इसलिए मैं वहीं करूंगा। एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो वरुण आखिरी बार 'बवाल' में नजर आए थे। अब एक्टर बहुत जल्द सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इसके अलावा बेबी जॉन, भेड़िया 2, नो एंट्री 2 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी दिखाई देंगे।

Content Editor: Parminder Kaur

varun dhawandaughter photofather day 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...