main page

पत्नी नताशा और बेटी को अस्पताल से घर लाए वरुण धवन, न्यू बॉर्न बेबी को अपनी बाहों में लिए दिखे पापा

Updated 07 June, 2024 01:36:09 PM

एक्टर वरुण धवन की खुशियां इस वक्त सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वो हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं। पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। वहीं, अब वरुण अपनी पत्नी और बेबी गर्ल को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर घर ले आए हैं। अस्पताल के बाहर स

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन की खुशियां इस वक्त सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वो हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं। पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। वहीं, अब वरुण अपनी पत्नी और बेबी गर्ल को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर घर ले आए हैं। अस्पताल के बाहर से हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि न्यू पापा अपनी नन्ही परी को घर ले जाने के लिए काफी उत्सुक हैं और उसे अपनी बाहों में लिए गाड़ी की ओर बढ़ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, इस दौरान नताशा दलाल एक्टर के पीछे अस्पताल से बाहर आती नजर आ रही हैं। वह इस दौरान काफी एक्टिव दिख रही है। ग्रीन आउटफिट और चेहरे पर काला चश्मा लगाए न्यू मॉम स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, वरुण के पिता डेविड धवन भी इस दौरान अपनी पोती और बहू को घर ले जाने के लिए गाड़ी के आगे पीछे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, वरुण धवन और नताशा दलाल ने साल 2021 में गुपचुप शादी रचाई थी। वहीं अब शादी के तीन साल बाद ये कपल अपने पहले बच्चे यानी प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बन गया है।

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawanwifeNatasha Dalaldischargehospitalnew born babyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...