main page

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने "चंदू चैंपियन" देख बांधे कार्तिक आर्यन की तारीफों के पुल

Updated 21 June, 2024 02:25:31 PM

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज के बाद हर बीतते दिन के साथ सफलता की नई मिसाल सेट करती हुई नजर आ रही है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज के बाद हर बीतते दिन के साथ सफलता की नई मिसाल सेट करती हुई नजर आ रही है। बता दे कि यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और मुरलीकांत पेटकर के रूप में कार्तिक आर्यन के शानदार परफॉर्मेंस के कारण दुनिया भर में मौजूद दर्शकों का दिल जीत रही है, और इसका सबसे बड़ा सबूत बॉक्स ऑफिस पर इसका शानदार परफॉर्मेंस है। अच्छे वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फिल्म को व्यूअर्स से बहुत सारी सराहना मिल रही है। ऐसे में दर्शकों और सेलिब्रिटीज से तारीफों के मिलने के बीच, अब फिल्म को बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने भी फिल्म के लिए अपना प्यार जताया है, उन्होंने फिल्म की एंटरटेंग कहानी की भी सराहना की है। 

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है - 

Bollywood Tadka

"कबीर... फिल्म बहुत पसंद आई, आप एक बहुत ही खूबसूरत स्टोरी टेलर हैं, आपने एक इंस्पायर करने वाली प्रेरक कहानी में जान फूंका है, यह कहानी देखकर मैं बहुत इमोशनल हो गई और आपने कितनी खूबसूरती से यह फिल्म बनाई है और @kartikaaryan और सभी कास्ट ने इतना आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस दी है💥🤍🤍 @kabirkhank"

वहीं, विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है - 

Bollywood Tadka

"फिल्म देखकर बहुत मजा आया! कमाल की कहानी है @kabirkhankk सर। यह आपको इमोशनल करती है, इंस्पायर करती है, आपको एंटरटेन करती है! शानदार काम @kartikaaryan चमकते रहो भाई.."

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vicky KaushalKatrina KaifKartik AryanChandu Champion

loading...