main page

'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग में दिखा विद्या बालन का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, पतली कमर पर हाथ रख दिए जबरदस्त पोज

Updated 14 June, 2024 04:56:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने फिल्म में अपने शानदार काम से एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब तक विद्या ने इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दी हैं और हर फिल्म में उनका अलग ही लुक देखने को मिला है। मूवीज में किरदार के लिए एक्ट्रेस को

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने फिल्म में अपने शानदार काम से एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब तक विद्या ने इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दी हैं और हर फिल्म में उनका अलग ही लुक देखने को मिला है। मूवीज में किरदार के लिए एक्ट्रेस को लुक में कई बार ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ा है। वहीं, अब हाल ही में फिर विद्या ने अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेंशन से फैंस को चौका दिया है। अब ये नया लुक उनका किसी फिल्म के लिए है या वैसे ही ये तो एक्ट्रेस ही जानें, लेकिन हाल ही में स्क्रीनिंग में पहुंची विद्या का ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई चौक गया। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, विद्या बालन को हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रीमियर में स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह अपने भांजे के साथ नजर आईं और बेहद ही इंप्रेसिव लगी, लेकिन इस मौके पर जिसमें सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा वो था उनका लूज वेट।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर की ड्रेस में विद्या पहले से काफी स्लिम दिखीं और अपनी पतली कमर पर हाथ रख खूब पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया। फैंस को विद्या का ये लुक काफी पसंद आ रहा है और उनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार प्रतीक गांधी के अपोजिट फिल्म 'दो और दो प्यार' में देखा गया था। इसमें विद्या और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेनथिल रामामूर्ति भी नजर आए थे।

 Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Vidya Balanamazing transformationscreeningChandu ChampionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...