main page

बच्चों संग रिश्ते पर बोले विजय सेतुपति, कहा- 'मैं खुद उनके साथ बच्चा बन जाता हूं'

Updated 01 July, 2024 01:30:58 PM

विजय सेतुपति जाने-माने सुपरस्टार हैं। इन दिनों उनकी फिल्म महाराजा धमाल मचा रही है। एक्टर अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी पूरा टाइम देते हैं। हाल ही में विजय सेतुपति ने अपनी बेटी श्रीजा और बेटे सूर्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की।

मुंबई. विजय सेतुपति जाने-माने सुपरस्टार हैं। इन दिनों उनकी फिल्म महाराजा धमाल मचा रही है। एक्टर अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी पूरा टाइम देते हैं। हाल ही में विजय सेतुपति ने अपनी बेटी श्रीजा और बेटे सूर्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की।

Bollywood Tadka
विजय सेतुपति ने कहा- "मेरा एक बेटा और एक बेटी है। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। अगर वह मुझ पर हावी होती है, तो मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मैं उसे 'अम्मा' (मां) और अपने बेटे को 'अप्पा' (पिता) कहता हूं। मैं खुद को कभी भी पिता के तौर पर पेश नहीं करता। कभी- कभी मैं खुद ही बच्चा बन जाता हूं।"

Bollywood Tadka
विजय सेतुपति ने आगे कहा- "मैं उनसे बात करता रहता हूं और जब भी मैं शूटिंग के लिए जाता हूं, अगर मेरे पास कोई दिलचस्प सीन होता है, तो मैं उनसे बात करता हूं, उनके साथ शेयर करता हूं।"
बता दें फिल्म 'महाराजा' में विजय सेतुपति ने एक पिता का किरदार निभाया है। निथिलान स्वामीनाथन ने यह फिल्म डायरेक्ट की है। फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा ममता मोहनदास, अनुराग कश्यप और सिंगमपुली की अहम भूमिका है। 

Content Editor: Parminder Kaur

vijay sethupathirelationdaughtershreejasonsuryaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...