main page

'ये है मोहब्बतें' फेम अदिति भाटिया ने खरीदा सपनों का आशियाना, साड़ी पहन एक्ट्रेस ने किया गृह प्रवेश

Updated 14 June, 2024 04:59:04 PM

एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने सिर्फ 5 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। अदिति ने सबसे पहले शो 'होम स्वीट होम' में करिश्मा का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें असली पहचान 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला के किरदार से मिली। अब हाल ही में 24 साल की अदिति ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने सिर्फ 5 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। अदिति ने सबसे पहले शो 'होम स्वीट होम' में करिश्मा का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें असली पहचान 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला के किरदार से मिली। अब हाल ही में 24 साल की अदिति ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अदिति ने लिलैक कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में अदिति बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस अपनी मां के साथ मिलकर पूजा करती हुई नजर आ रही है। वीडियो कॉल के जरिए एक्ट्रेस की नानी भी इस पूजा में शामिल हुई। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
अदिति भाटिया की निजी लाइफ के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस अपने को-एक्टर अभिषेक वर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, कपल ने कभी भी खुलकर इसे स्वीकार नहीं किया था। अक्टूबर 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और उन्होंने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

yeh hai mohabbateinaditi bhatiahomeTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...